बॉलीवुड की आइकॉनिक फिल्मों में से एक ‘नदिया के पार’ (Nadiya ke paar) को कौन भूल सकता है।

0
59
बॉलीवुड की आइकॉनिक फिल्मों में से एक 'नदिया के पार' (Nadiya ke paar) को कौन भूल सकता है।

बॉलीवुड की आइकॉनिक फिल्मों में से एक ‘नदिया के पार’ (Nadiya ke paar) को कौन भूल सकता है।

40 साल पहले 1982 में आई इस फिल्म में साधना सिंह (Sadhana Singh) ने गुंजा का किरदार निभाया था। इस फिल्म से साधना रातोंरात स्टार बन गई थीं। हालांकि, एक हिट फिल्म देने के बाद उनके खाते में कोई दूसरी यादगार फिल्म नहीं आई। चार साल पहले 2017 में साधना अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मुक्काबाज’ में नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने इसी साल आई ऋतिक रोशन की मूवी ‘सुपर 30’ में भी काम किया। फिल्म में वो आनंद कुमार की मां जयंती के रोल में नजर आई थीं। वैसे, साधना के बारे में तो लोग जानते हैं, लेकिन उनकी बेटी के बारे में कम ही लोगों को पता है।

साधना की बेटी का नाम शीना है । शीना शाहाबादी ने महज 21 साल की उम्र में वैभव गोरे से शादी की। हालांकि, 2007 में हुई उनकी ये शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चली और महज दो महीने बाद ही तलाक हो गया था।

बॉलीवुड की आइकॉनिक फिल्मों में से एक 'नदिया के पार' (Nadiya ke paar) को कौन भूल सकता है।शीना की डेब्यू मूवी रिलीज होने के बाद उनकी कुछ अश्लील फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। हालांकि, बाद में जांच में पता चला कि इसके पीछे उनके तलाकशुदा पति का ही हाथ था और उसी ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर शीना की फोटोज शेयर की थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here