सिंगर खानजादी हाल ही में सलमान खान के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 17’ में दिखी थी।

0
28
सिंगर खानजादी हाल ही में सलमान खान के पॉपुलर शो 'बिग बॉस 17' में दिखी थी।

सिंगर खानजादी हाल ही में सलमान खान के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 17’ में दिखी थी।

इस शो के दौरान खानजादी बहुत चर्चाओं में थी। अपनी खूबसुरती से खानजादी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। हालांकि खानजादी शो जीत नहीं पाई। शुरुआत में खानजादी गेम को अच्छे से खेल रही रही थी। लेकिन बाद में बिमारी की बात आने पर वो टूट गई और शो से बाहर जाने की बात बोलने लगी। इसके बाद उनका ज्यादा ध्यान बाहर जाने पर ही था और गेम पर ध्यान कम दे रही थी। और इस वजह से बाहर भी हो गई। हालांकि बिग बॉस से बाहर होने के बावजूद आज भी खानजादी चर्चाओं में हैं।

सिंगर खानजादी हाल ही में सलमान खान के पॉपुलर शो 'बिग बॉस 17' में दिखी थी।अक्सर खानजादी किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में आती रहती हैं। इसी बीच खानजादी फिर से चर्चाओं में आई हैं। हाल ही में खानजादी ने खुलासा किया कि मशहूर सिंगर बादशाह के कमेंट ने उनका दिल तोड़ दिया था। वो पूरी तरह से टूट चुकी थी। और खुद को कमरें में बंद कर लिया था। दरअसल बिग बॉस में हिस्सा लेने से पहले खानजादी ने ‘हसल 2.0’ शो में हिस्सा लिया था। इस शो का जज थे मशहूर सिंगर बादशाह। इसी शो के दौरान बादशाह ने खानजादी को कुछ ऐसा कह दिया था जिसके वजह से वह टूट गई थी। हाल ही में बहेमिया के साथ खानजादी ने लाइव सेशन किया था। इस दौरान खानजादी ने खुलासा किया कि बादशाह ने ‘हसल 2.0’ शो के दौरान उन्हें कहा था कि वो खुबसूरत हैं और उन्हें हिपहॉप छोड़कर पॉप म्यूज़िक करना चाहिए।

खानजादी ने आगे कहा कि बादशाह के इन शब्दों ने उन्हें तोड़ दिया था।

बादशाह को उन्हें डिमोटिवेट करने के बजाय हिपहॉप के लिए मोटिवेट करना चाहिए था। हो सकता हैं कि मैं महीने या साल भर में इम्प्रुभ कर लेती। इसके आगे खानजादी ने बताया कि इस घटना के बाद वो खुद को कमरे में बंद लिया था। और इस दौरान गाने लिखने लगे थे। हर दिन वो उठती थी और म्यूजिक सुनती थी और गाने लिखती थी। इस दौरान 15 गाने लिखी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here